Free Fire India install : फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल यहां से करें, Free Fire India प्री-रजिस्टर से डाउनलोड करें
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Fire India install : फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल यहां से करें, Free Fire India प्री-रजिस्टर से डाउनलोड करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Free Fire India : फ्री फायर गेम बहुत ही जल्द भारतीय मार्केट में फिर से लॉन्च होने वाला है क्योंकि इसे लॉन्च करने को लेकर लगभग पूरी तैयारीयां कर ली गई है। वही गूगल प्ले स्टोर पर भी फ्री फायर गेम मौजूद है लेकिन अभी इसे डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। केवल अभी प्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया आप पूरी कर सकते हैं।

Free Fire India प्री-रजिस्टर शुरू?

फ्री फायर गेम से जुड़ी अनेक नवीनतम जानकारियां पहले जारी की जा चुकी है तथा अभी भी अनेक जानकारियां जारी होने वाली है। ऐसे में अगर आपकी रुचि भी इस गेम को खेलने में है तो आपके लिए प्रत्येक आने वाली जानकारी महत्वपूर्ण साबित होगी। वही वह दिन अब दूर नहीं जब आप आसानी से गूगल प्ले स्टोर से अपने स्मार्टफोन में फ्री फायर इंडिया गेम को डाउनलोड कर सकेंगे तो चलिए हम संपूर्ण जानकारी को जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फ्री फायर इंडिया गेम

जब से फ्री फायर गेम को बैन किया गया है तब से इस गेम को खेलने वाले यूजर्स काफी अपसेट दिखाई दिए हैं। ऐसे में उनके लिए खुशखबरी यह है कि यह कंफर्म है कि इस गेम को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा क्योंकि लगभग पूरी तैयारीया हो चुकी है और फ्री फायर के सर्वर को लेकर बदलाव किया गया है इस बार फ्री फायर के सर्वर इंडिया मे स्थापित किए जायेंगे।

वही गूगल प्ले स्टोर पर भी इस ऐप को प्रदर्शित करना शुरू कर दिया गया है अगर आप प्री रजिस्ट्रेशन कर लेते है तो जैसे ही इस ऐप को लांच किया जाएगा तुरंत आपके स्मार्टफोन में यह ऐप डाउनलोड हो जाएगा और आप आसानी से अपने स्मार्टफोन में चला सकेंगे।

फ्री फायर इंडिया गेम में स्पेशल फीचर्स

संभावना जताई जा रही है कि इस बार फ्री फायर इंडिया गेम में और भी अनेक एडवांस्ड फीचर्स लॉन्च किए जा सकते हैं। वहीं भारतीय नियमो के अनुसार इस बार इस गेम में अनेक अलग फीचर्स भी जोड़े जाएंगे। जो की यूजर्स की समय सीमा आयु इनसे संबंधित हो सकते है।

फीचर्स में गेम प्ले करने से लेकर गेमिंग कंटेंट ग्राफिक्स आदि को थोड़ा एडवांस किया जा सकता है। वही हमारे भारत में इसके सर्वर होने की वजह से बहुत ही ज्यादा फास्टली इस गेम को बिना किसी रूकावट के चलाया जा सकेगा।

Free fire India इंस्टाल कैसे करें

Free Fire India install : फ्री फायर गेम को अभी पूरी तरीके से इंस्टॉल नहीं किया जा सकता है बल्कि अभी केवल आप प्री रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया कंप्लीट करके रख सकते है।

  • फ्री फायर इंडिया को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर को ओपन करें।
  • अब आपको फ्री फायर लिखकर सर्च कर देना है और दिखने वाले फ्री फायर इंडिया वाले ऐप पर क्लिक कर देना है।
  • अब आपको फ्री रजिस्ट्रेशन करने को लेकर ऑप्शन देखने को मिलेगा तो उस पर क्लिक करके ऑटोमेटिक इंस्टालिंग वाले ऑप्शन को ऑन कर देना है।
  • अब जैसे ही फ्री फायर को इंडिया में लॉन्च किया जाएगा तुरंत आपको सूचना मिल जाएगी और आपके स्मार्टफोन में फिर से फ्री फायर इंस्टॉल हो जाएगा।

फ्री फायर इंडिया से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी

फ्री फायर इंडिया गेम को लॉन्च करने से पहले आधिकारिक घोषणा जरूर की जाएगी अभी किसी प्रकार की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है ऐसे में आप कुछ समय इंतजार करें। बताई जाने वाली जानकारी आपको मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताई गई है।

WhatsApp Group Join

Leave a Comment